KBC 9 में क्‍या-क्‍या नया ला रहे हैं अमिताभ बच्‍चन? जानिए यहाँ

KBC 9 में क्‍या-क्‍या नया ला रहे हैं अमिताभ बच्‍चन? जानिए यहाँ 

नई दिल्‍ली, 24 अगस्त 2017: महानायक अमिताभ बच्‍चन वैसे तो इन दिनों अपनी फिल्‍मों की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन फिर भी जल्‍द ही वह हर रोज टीवी पर लोगों से मिलने वाले हैं. बिग बी 28 अगस्‍त से एक बार फिर 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 9 में लोगों को गेम शो खिलाते नजर आएंगे. 

kbc-9-amitabh-bachchan-s-show-know-new-elements-paramnews-added

हालाँकि, अगर आपको लगता है कि यह सिर्फ नया सीजन है और बाकी सारी चीजें इसकी पुरानी है तो हम आपको बता दें कि इस बार केबीसी में कंटेस्‍टेंट के लिए बहुत कुछ नया होगा. केबीसी के फिर से होस्‍ट बने नजर आने वाले अमिताभ बच्‍चन शो के प्रमोशन में लग गए हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार बुधवार को मुंबई में आयोजित एक इवेंट के दौरान अमिताभ ने शो से जुड़ी कई नई चीजों के बारे में बताया.

खास बातें KBC 9 में !
  • केबीसी में इस बार 'फोन ए फ्रेंड' नहीं बल्कि होगा 'वीडियो ए फ्रेंड'
  • इस बार नहीं मिलेगा बड़ा चैक बल्कि डिजिटल होगा पैसा ट्रांसफर
  • 28 अगस्‍त से टीवी पर होगा प्रसारित
'कौन बनेगा करोड़पति' हर सोमवार से शुक्रवार तक रात 9 बजे प्रसारित होगा. अब तक के सीजन में आपने देखा कि अमिताभ बच्‍चन 'फोन ए फ्रेंड' लाइफलाइन के जरिए कंटेस्‍टेंट की बात उनके जानने वालों से कराते थे लेकिन अब इस शो में फोन ए फ्रेंड नहीं बल्कि 'वीडियो ए फ्रेंड' होगा. यानी अब घर बैठे लोग भी इस शो में नजर आएंगे.

kbc-9-amitabh-bachchan-s-show-has-many-new-elements-paramnews

इस बार शो में एक नया ऑप्‍शन ' जोड़ीदार' भी होगा. जिसमें परिवार का सदस्य या दोस्त होगा, जिससे सवाल का जवाब पूछा जा सकेगा. साथ ही हर बार की तरह इस बार बड़े-बड़े चैक नहीं मिलेंगे बल्कि इस बार डिजिटली पैसा ट्रांसफर होगा. यानी इधर जीत और उधर पैसा. इस शो के कई बदलावों के बारे में हम पहले ही आपको बता चुके हैं.
इस बार कई स्‍पेशल एपिसोड भी होंगे जिनमें कई जानीमानी हस्तियां शामिल होंगी, जो यहां गेम शो के अलावा अपने सामाजिक कार्यों के बारे में भी बात करेंगी. यह शो पहले ही रिकॉर्ड बना चुका है. रजिस्‍ट्रेशन के 7 दिनों के भीतर ही इस शो में 19.8 मिलियन लोगों ने अपनी एप्‍लीकेशन्‍स भेजी हैं.

No comments